Latest News खेल

वॉर्नर का तूफानी शतक, KKR को मिला 210 का लक्ष्य

हैदराबाद: कप्तान डेविड वार्नर के करियर की सर्वश्रेष्ठ आईपीएल पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दो विकेट पर 209 रन बनाए जो उसका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। वार्नर ने अपने तीसरे आईपीएल शतक के दौरान 59 गेंद में 10 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 126 रन की पारी खेलने के अलावा शिखर धवन (29) के साथ पहले विकेट के लिए 139 रन भी जोड़े। केन विलियमसन ने भी शानदार फार्म जारी रखते हुए पारी की अंतिम गेंद पर रन आउट होने से पहले 25 गेंद में पांच चौकों की मदद से 40 रन बनाए।

इससे पहले आईपीएल में सनराइजर्स का सर्वाधिक स्कोर सात विकेट पर 208 रन था जो उसने मई 2016 में बेंगलुरू में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ बनाया था। कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन हैदराबाद के उनके समकक्ष वार्नर ने उनके इस फैसले को गलत साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने धवन के साथ पावर प्ले में 79 रन जोड़े।  वार्नर ने दूसरे आेवर में उमेश यादव पर छक्का जडऩे के बाद क्रिस वोक्स के अगले आेवर में लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा। धवन ने भी इस आेवर में छक्का जड़ा। वार्नर ने यूसुफ पठान का स्वागत लगातार गेंदों पर दो चौके और छक्के के साथ किया जबकि सुनील नारायण पर छक्के के साथ 25 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। इससे पहले टीम के 50 रन सिर्फ चौथे आेवर में पूरे हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *