Breaking News Latest News झारखण्ड राजनीति राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सांसद रांची के मुख्य कार्यालय का किया उद्घाटन, कहा जनप्रतिनिधि की पहली जिम्मेदारी आम जनता की समस्याओं का निदान करना

रांची, झारखण्ड | अक्टूबर | 10, 2019 :: मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने सांसद रांची के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन किया। मुख्य कार्यालय अरगोड़ा-कडरू मार्ग रांची स्थित मोहन मार्केटिंग कंपलेक्स में स्थित है। उद्घाटन अवसर पर मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने रांची सांसद श्री संजय सेठ को बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहा कि आम जनता की सुविधा के लिए एक स्थायी कार्यालय का होना आवश्यक है। जनप्रतिनिधि की पहली जिम्मेदारी जनता के अपेक्षाओं को पूरा करना है। आम जनता के समस्याओं का निपटारा प्रतिबद्धता के साथ करना जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सांसद रांची श्री संजय सेठ ने इसका अनुपालन निष्ठा के साथ किया है। मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि आने वाले दिनों में भी सांसद रांची आम जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्य कार्यालय के खुलने से जनता से समन्वय स्थापित करने एवं समस्याओं का समाधान करने में काफी सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि सांसद श्री संजय सेठ की यह पहल बहुत ही सराहनीय है इसका अनुकरण सभी सांसदों को करनी चाहिए। मुझे आशा और पूर्ण विश्वास है कि यह कार्यालय पूरे संसदीय क्षेत्र की समस्याओं के समाधान का केंद्र बिंदु बनेगा। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि इस कार्यालय का उद्घाटन करने का अवसर मुझे प्राप्त हुआ है।

इस अवसर पर नगर विकास मंत्री श्री सीपी सिंह, बिहार सरकार के मंत्री श्री नंदकिशोर यादव, रांची सांसद श्री संजय सेठ, राज्यसभा सांसद श्री समीर उरांव, हटिया विधायक श्री नवीन जायसवाल, कांके विधायक श्री जीतू चरण राम, खिजरी विधायक श्री राम कुमार पाहन, रांची मेयर श्रीमती आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर श्री संजीव विजयवर्गीय सहित अन्य गणमान्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply