Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड बिज़नेस

एक्सपो उत्सव : तीसरा दिन :: पिंक हैंगर पर महिलाओं की भीड़

रांची , झारखण्ड | सितम्बर | 22, 2019 :: जूनियर चैंबर इंटरनेशनल की ओर से मोराबादी मैदान में चल रहे एक्सपो उत्सव ने तीसरे दिन संडे को बनाया फंडे।

संडे होने की वजह से काफी भीड़ रही और साथ ही साथ हर कंपनियों ने दी भारी छूट जिसका आनंद उठाया वहां मौजूद लोगों ने।

एक्स्पो में हर स्टॉल पर भीड़ देखने को मिली।

जेसीआई रांची द्वारा आयोजित एक्सपो शो में रांची की जनता को खरीदारी और मनोरंजन का तरीका दोनों एक साथ मिल रहा है जहां अलग-अलग कंपनियां भारी छूट दे रही है वहीं साथ में मनोरंजन की भी अच्छी व्यवस्था की गई है।

अलग अलग राज्य  से उपस्थित स्टॉल अपनी अपनी खासियत से लोगों को काफी लुभा रहे हैं। और साथ ही साथ होम डिलीवरी की सुविधाएं लगभग सभी बड़े चीजों के स्टॉल में उपलब्ध हैं।

एक्स्पो में स्थानीय एवं बाहरी कलाकारों द्वारा लोगों के मनोरंजन के लिए एक से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और साथ ही साथ एक्सपो में तीसरे दिन भी कई तरह के प्रतियोगिता का आयोजन हुआ बच्चे से लेकर बड़े तक के लिए प्रतियोगिताएं हुई।

साथ ही साथ विजेताओं को गिफ्ट के साथ सम्मानित किया गया।

जो प्रतियोगिताएं हुई उनमें से डॉग शो बना लोगों का सबसे मन चाहा शो जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और सहारना भी की।

डॉग शो में हर तरह के प्रतिभागी अपने अपने डॉग के साथ आकर खुद भी भाग लेकर लोगों का मनोरंजन कर रहे थे जिसे देख वहां उपस्थित सभी लोगों ने डॉग शो का काफी आनंद उठाया।

डॉग शो के स्पॉन्सर स्कूबी डूबी ने सभी पार्टिसिपेंट्स को रॉयल कैनन  के तरफ से गिफ्ट हैंपर दिए।

वहीं डॉग शो के बाद पेंटिंग कंपटीशन भी आयोजित किया गया जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और अपनी कला को दिखाया।

पेंटिंग कंपटीशन के विजेता रहे

लीसा रंजन और अक्षया ।

उसके बाद फैंसी ड्रेस कंपटीशन भी हुआ जहां 4 से 11 साल की उम्र के बच्चों ने भाग लिया और अपनी कला को लोगों तक पहुंचाया।

उत्सव में उपस्थित सभी लोगों ने सारे कार्यक्रम की बहुत बढ़ चढ़कर तारीफ की और उन्होंने कहा कि ऐसा उत्सव हर वर्ष होना चाहिए जो बच्चों को उत्साहित बनाता है और उनकी छुपी हुई कला को बाहर निकालने में मदद करता है।

पिंक हैंगर बना महिलाओं के लिए खास।

पिंक हैंगर बना महिलाओं के लिए खास पिंक हैंगर पर महिलाओं की भीड़ खास तौर पर अधिक देखने को मिली जहां कई प्रकार के फैंसी एवं डिजाइनर कुर्ती सलवार सूट वेस्टर्न वेयर समेत कई डिजाइनर कपड़े उपलब्ध हैं।

कपड़ों के साथ-साथ पिंक हैंगर पर मेकअप के सामान भी उपलब्ध है, वही एक्सपो में फोटो स्टूडियो ,रेडियो बॉक्स, फिटनेस टिप्स , सजावट के स्टाफ लोगों को खासकर आकर्षित कर रहे हैं।

जहां महिलाओं की भीड़ ज्यादा देखने को मिली क्योंकि वहां हर तरह की घर की सजावट की सामान उपलब्ध है।जिस कारण महिलाएं बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं और तरह-तरह के सामान को खरीदकर ले जा रही हैं।

और फिटनेस को लेकर भी वह काफी जागरूकत  हो रही है उन्हें कई तरह के अलग अलग फिटनेस टिप्स भी एक्सपो के जरिए मिल रहे हैं।

एक्स्पो में कुछ स्टॉल तो देखने में ऐसे लग रहे हैं जैसे वह स्टॉल 5 दिनों के लिए नहीं बल्कि स्थानीय रूप से लगाए गए हैं पूरा एक्सपो परिसर ही बेहद खूबसूरत सजा हुआ है ।

इस बार एक्सपो कि यह है खास बात कि हर स्टोल हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर लगाया गया है जिसे किसी भी वर्ग के लोगों को कोई समस्या नहीं झेलनी पड़ रही है और वह एक्सपो उत्सव का आनंद उठा रहे हैं।

एक्स्पो में उपस्थित सभी लोगों ने कार्निवल का बहुत ही आनंद उठाया। कार्निवल में उपस्थित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीयउपस्थित कलाकारों ने लोगों का मनोरंजन करने में सफल रहे।  खास करके कार्निवल में उपस्थित रॉक बैंड जिसकी लोगों ने बहुत सहारना की।

एक्सपो  के पीआरओ वरुण जलान ने बताया कि जिस तरह संडे बना फंडे उसी तरह शानदार होगा मंडे। कराई जाएंगी मंडे को भी कई तरह की प्रतियोगिताएं ।

जैसे कि वॉइस ऑफ एक्सपो (शाम 4:30 बजे से, रजिस्ट्रेशन फी 300 )

एक्सपो सुपर तंबोला ( शाम 6:00 बजे से, रजिस्ट्रेशन फी 100)

Leave a Reply